किंग खान का भी एक हमशक्ल है, जो कि काफी हद तक हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखता है. आप भी इस शख्स को देख सरप्राइज हो जाएंगे. 

शाहरुख के इस हमशक्ल का नाम है Ibrahim Qadri इब्राहिम कादरी मोस्ट पॉपुलर सोशल मीडिया स्टार्स में से हैं. वे शाहरुख खान जैसे दिखते हैं. 

Humans of Bombay से बातचीत में इब्राहिम ने शाहरुख जैसे दिखने के फायदों के बारे में बताया. वे कहते हैं- जब मेरे दोस्तों और मैंने रईस देखी तो हर किसी ने सेल्फी के लिए मुझे घेर लिया.

इब्राहिम ने शाहरुख जैसे दिखने के फायदों के बारे में बताया. वे कहते हैं 'मैं लोगों की भीड़ में फंस गया था और किसी ने मुझे इतना कस कर पकड़ लिया कि मेरी टी-शर्ट फट गई. हालात इतने खराब हो गए थे कि मुझे स्टेडियम से सुरक्षित बाहर निकलने के लिए पुलिस को फोन  करना पड़ा था.

इब्राहिम का कहना है कि वे सारी अटेंशन एंजॉय करते हैं. इसकी वजह से उन्होंने doppelganger बिजनेस इंडस्ट्री को गंभीरता से लिया है.

इब्राहिम ने बताया कि शाहरुख जैसा दिखने की वजह से उन्हें वेडिंग फंक्शन में भी बुलाया जाता है. वे कहते हैं- मुझे शादियों में स्पेशल गेस्ट के तौर पर कई बार इंवाइट मिला है 

इब्राहिम चाहते हैं कि लोग उन्हें उनकी असली पहचान से भी जानें. वे कहते हैं- मैं जितनी शाहरुख की इज्जत करता हूं उतना ही चाहता हूं कि लोग मुझे मेरे लुक्स से परे जाने. 

कादरी अभी तक किंग खान से नहीं मिले हैं. वे अपने आइडल से पर्सनली मिलना चाहते हैं. किंग खान से मिलना कादरी का सपना है. देखना होगा कब इब्राहिम कादरी का ये सपना पूरा होता है 

इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके इंस्टा पर 124k फॉलोअर्स हैं. दोस्तों ये असली किंग खान है