बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल कटरीना कैफ को लेकर एक बड़ी खबर सुनने को मिल रही है. ये खबर एक गुड न्यूज है जिसे सुन आप खुशी से झूम उठेंगे 

अटकलें तेज हैं कि कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं. कपल यूएस में वेकेशन एंजॉय कर रहा है. वहीं भारत में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबरें छाई हुई हैं.

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि कटरीना कैफ बच्चों की शौकीन हैं. कई बार वे मीडिया से बात करते हुए बच्चों को लेकर अपने शौक के बारे में बता चुकी हैं. कटरीना ने कहा था कि वे शादी के बाद बच्चे चाहेंगी.

6 महीने पहले ही कटरीना और विक्की ने शादी की है. 9 दिसंबर को कटरीना और विक्की ने राजस्थान के स्वाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट, बरवाड़ा में शादी की

शादी के बाद कपल साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ता है. हालांकि कपल अपने अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स में बिजी रहता है. 

ETimes ने कटरीना कैफ की टीम से उनके प्रेग्नेंट होने को लेकर बात की. एक्ट्रेस की टीम ने खुलासा करते हुए बताया कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं. 

बीते दिनों कपल की पूल में रोमांटिक पोज देते हुए तस्वीर वायरल हुई थी. पूल में कटरीना अपने पति विक्की को हग किए खड़ी थीं. 

कटरीना पति विक्की कौशल संग अपनी शादी के शुरुआती दिनों को एंजॉय कर रही हैं. विक्की के प्रवक्ता ने भी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया है. 

कटरीना अभी काम पर फोकस कर रही हैं, उनके मां बनने में समय है. ऐसे में फैंस को कटरीना-विक्की को उनके लिटिल किड संग देखने का अभी लंबा इतजार करना होगा.