Urfi javed हुई फिर से ट्रोल लोगो ने कहा “इससे अच्छा तुम मर जाती “, Urfi ने दिया जवाब

Urfi javed हुई फिर से ट्रोल लोगो ने कहा “इससे अच्छा तुम मर जाती “, Urfi ने दिया जवाब

No votes

Urfi javed: अभी कुछ दिन पहले ही पंजाब के टॉप के सिंगर मुसवाला की हत्या हुई थी और पूरा देश और म्यूजिक इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई थी तो उसरी तरफ कुछ लोग उर्फी को ट्रोल कर रहे थे। यूजर्स ने उर्फी को ये तक कह डाला के मुसवाला की जगह तुम्हे गोली लगनी चाहिए थी।

Urfi javed हुई फिर से ट्रोल लोगो ने कहा “इससे अच्छा तुम मर जाती “, Urfi ने दिया जवाब

उर्फी हमेश से अपने लुक्स और कपड़ो को लेकर चर्चा में रहती हैं। वो हर दिन एक ड्रेस के साथ नई नई फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और उनके फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। अपने ड्रेस को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है लेकिन वो सब सहन कर लेती। लेकिन कुछ यूजर्स अपनी हद पार कर देते है।

Read More :Shilpi Raj MMS Leaked : भोजपुरी सिंगर का MMS लीक

यूजर्स ने किये Urfi Javed को भद्दे कमेंट

अभी कुछ दिन पहली ही सिंगर मूसवाला की हत्या हुई थी और देश उनका शोक मन रहा है तो दूसरी तरफ यूजर्स उर्फी जावेद को उलटी सीधी बाटे सुना रहे हैं एक यूजर्स ने तो उनको कमेंट करके ये तक कह दिया किया मूसवाला की जगह तुम्हे गोली लगनी चहिये थी तुम क्यों नहीं मर गई।

एक यूजर्स ने तो उर्फी के मरने की भी दुआ का कमेंट भो पोस्ट किया। उर्फ इस तरह के कमेंट से काफी भड़की हुई है और उन्होंने भद्दे कमैंट्स के स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किये।

Urfi Javed ने दिया भद्दे कमेंट वाले को करारा जवाब

उर्फी ने स्क्रीनशॉट करते हुए लिखा की ” मै किसी की मौत से नहीं जुडी हुई जो चला गया भगवान उनकी आत्मा को शांति दे ” और जो लोग मझे ऐसा देखना चाहते है की मझे गोली लग जाये मै मर जाऊ तो उनको जयदा दिल से दुआ करनी होगी वैसे मई कहीं नई जाने वाली।

image source

Posted on:
Views:102

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *