Shilpi Raj MMS Leaked : भोजपुरी सिंगर का MMS लीक

Shilpi Raj MMS Leaked : भोजपुरी सिंगर का MMS लीक

No votes

Shilpi Raj MMS Leak: भोजपुरी इंडस्ट्री दिन पर दिन कामयाबी हासिल करती जा रही है. कभी भोजपुरी एक्टर- एक्ट्रेस तो कभी सिंगर सुर्खियों में आते रहते है. इस वक्त सिंगर शिल्पी राज सुर्खियों में बनी हुई है. इसकी वजह उनका गाना नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड के साथ लीक हो रहा MMS है, जो सोशल मीडिया पर लीक हो गया हैं.

[quads id=4]

पटना: Shilpi Raj MMS Leak : भोजपुरी इंडस्ट्री दिन पर दिन कामयाबी हासिल करती जा रही है. कभी भोजपुरी एक्टर- एक्ट्रेस तो कभी सिंगर सुर्खियों में आते रहते है. इस वक्त सिंगर शिल्पी राज सुर्खियों में बनी हुई है. इसकी वजह उनका गाना नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड के साथ लीक हो रहा MMS है, जो सोशल मीडिया पर लीक हो गया हैं. इस वीडियो के वायरल होने से शिल्पी राज आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रही है. 

Read More: Bawaal movie: कानपूर की रोड पर वरुण धवन का बवा

इस वक्त भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज की परेशानियां काफी बढ़ी हुई है. सिंगर का सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वो इस वक्त अतरंग स्थिति में आ गई है. गौर करने वाली बात यह भी है कि उनका यह वीडियो कोई लड़का बना रहा है. यानी की उस वक्त कमरे में तीन लोग मौजूद थे. जिसमें से एक सिंगर का बॉयफ्रेंड है जिसके साथ वो आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है और उसके अलावा एक लड़का वीडियो बना रहा है जो इस वीडियो में नजर भी आ रहा है. इस वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि लड़कों ने अपना चहरे को आधा ढका हुआ है और सिंगर के साथ अतरंग संबंध बना रहे है. 

Shilpi Raj MMS Leak कमरें में तीसरा शख्स भी मौजूद 

बॉयफ्रेंड के साथ लीक वीडियो खबरों की मानें तो जिसके साथ शिल्पी नजर आ रही है उसका नाम विजय चौहान बताया जा रहा है. दोनों के एक साथ रिलेशनशिप में थे. भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का ये वीडियो कई साइड पर वायरल हो चुका हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो की भरमार हैं. आये दिन किसी ना किसी के प्राइवेट वीडियो वायरल होते रहते हैं. आखिर ये किसकी गलती हैं जिसका खामियाजा बाद में वायरल वीडियो पीड़ित को भुगतना पड़ता हैं. अभिनेत्री ने अपने इस वीडियो को शेयर ना करने की अपील की। इस समय भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज मेन्टल दिक़्क़तों से गुजर रही हैं.

News Source Zee

Posted on:
Views:158

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *