Mike Tyson Viral Video: फ्लाइट में यात्री पर दनादन बरसाए मुक्के

Mike Tyson Viral Video: फ्लाइट में यात्री पर दनादन बरसाए मुक्के

No votes

Mike Tyson Viral Video: अमेरिकी बॉक्सर माइक टायसन ने आखिरी आधिकारिक मुकाबला जून 2005 में खेला था और इस पूर्व हैवीवेट चैम्पियन ने 1996 के बाद कोई खिताब नहीं जीता है… बॉक्सर माइक टायसन के एक वायरल वीडियो ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया है. इस वीडियो में उन्होंने अपने ही एक फैन की जमकर पिटाई कर दी. 

Mike Tyson Viral Video

मुक्केबाजी की दुनिया में माइक टायसन (Mike Tyson) एक बड़ा नाम हैं. अपने करियर में इस हेविवेट चैंपियन बॉक्सर ने बड़े-बड़े दिग्गजों को पानी पिलाया है. लेकिन बॉक्सिंग रिंग के बाहर माइक का किसी के साथ झगड़ा हुआ हो ऐसा कुछ आजतक सुनने को नहीं मिला. लेकिन हाल ही में माइक टायसन के एक वायरल वीडियो ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया है. 

Read More:Kim Kardashian New Sex Tape

इस शख्स पर फूटा टायसन का गुस्सा

जी हां, माइक टायसन (Mike Tyson viral video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो प्लेन में बैठे एक साथी पैसेंजर पर जमकर मुक्के बरसा रहे हैं. देखा जाए तो माइक रिंग के बाहर काफी शांत रहते हैं, लेकिन प्लेन के ही एक साथी पैसेंजर की हरकत से वो भी अपना आपा खो बैठे. माइक के साथ प्लेन में सफर कर रहे एक शख्स ने उन्हें बार-बार परेशान किया, जिसके बाद माइक ने लगातार मुक्के बरसा कर उसके चेहरे को ही बिगाड़ कर रख दिया. 

Mike Tyson Viral Video क्या था मामला?

दरअसल हुआ यूं कि माइक टायसन (Mike Tyson) एक प्लेन में फ्लोरिडा जाने के लिए सफर कर रहे थे. प्लेन में बोडिंग हो चुकी थी और माइक अपनी सीट पर बैठे थे. तभी उनके पीछे बैठे एक शख्स ने उनसे बात करने की लगातार कोशिश की. आमतौर पर किसी भी बड़े इंसान को देखकर फैंस ऐसा करते हैं. लेकिन ये पैसेंजर एक वक्त पर अपनी लिमिट ही भूल गया और उसने आगे बैठे माइक को लगातार परेशान करना शुरू कर दिया. वो शख्स शांत होने का नाम नहीं ले रहा था और उसने अपने दोस्त को माइक का एक वीडियो बनाने को भी कहा.

तभी उसकी इस हरकत पर माइक टाइसन (Mike Tyson) को बुरी तरह गुस्सा आ गया. माइक अपनी सीट से खड़े हुए और उस शख्स के चेहरे पर लगातार एक के बाद एक पंच बरसाए. माइक ने उस शख्स के चेहरे पर इतने मुक्के बरसाए कि बाद में उसका खून भी निकलने लगा. तभी प्लेन में बैठे अन्य लोगों ने माइक टाइसन को शांत कराया और वो इस हरकत के बाद प्लेन छोड़कर नीचे उतर गए. 

Source

Posted on:
Views:129

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *