Kim Kardashian New Sex Tape

Kim Kardashian New Sex Tape

No votes

Controversial video: साल 2007 में Kim Kardashian ने उस वीडियो को रिलीज से रोकने के लिए काफी कोशिश की थी. उसने उस कंपनी को (Vivid Entertainment) को कानूनी कागज भी भेजा और कंपनी के खिलाफ केस भी कर दिया. 

Kim Kardashian
Images may subject of copyright

Kim Kardashian एक ऐसा नाम जिससे हर कोई वाकिफ है. उनकी खूबसूरती और उनकी आदाओं की कायल पूरी दुनिया है. लेकिन हाल ही में Kim Kardashian एक प्रोग्राम में रोते हुए दिखाई दीं. दरअसल किम के बेटे ने एक वीडियो देख लिया था जो Kim Kardashian का ही था. वह वीडियो 2007 की थी जिसमें Kim अपने एक्स बॉयफ्रेंड आर जे के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थीं. उस शो में किम ने बताया कि मेरा बेटा सेन्ट एक्ट्रेस के आई-पैड में रोब्लॉक्स खेल रहा था. तभी उसने देखा कि उसकी मां की क्राइंग मीम्स ट्रेंड कर रहे हैं, और उसमें एक मीम्स सिंक कर रही है जिसमें Controversial Sex tape की बात की जा रही थी.

Kim Kardashian ने क्या कहा था 

India today के अनुसार किम ने बताया ‘यह एक क्लिकबैट था जो इशारा कर रहा था कि अगर आप उस पर क्लिक करते हैं, तो एक नया सेक्स टेप सामने आने वाला है. अगर मेरा बेटा थोड़ा बड़ा होता और पढ़ने में सक्षम होता, तो मैं बस खत्म हो जाती. लेकिन मैं अंदर ही अंदर मर गई.

Read More Shilpi Raj MMS Leaked : भोजपुरी सिंगर का MMS लीक

2007 में रिलीज हुआ था वीडियो
आपको बता दें कि साल 2007 में Kim Kardashian ने उस वीडियो को रिलीज से रोकने के लिए काफी कोशिश की थी. उसने उस कंपनी (Vivid Entertainment) को कानूनी कागज भी भेजा और कंपनी के खिलाफ केस भी कर दिया. बाद में कंपनी ने किम को सेटलमेंट के लिए ऑफर दिया था. किम से जब पूछा गया कि आप अपने बच्चों को कैसे बताएंगी तो किम ने कहा ‘मुझे लगता है कि मैं अपने बच्चों के साथ सुपर ऑनेस्ट रहने वाली हूं. समय के साथ मैं ईमानदार रहूंगी. यही हो सकता है और क्या.

एक वीडियो से Kim Kardashian ने कमाये थे 20 मिलियन डॉलर

कुछ वक्त पहले हॉलीवुड में सेक्स टेप ब्रोकर Kevin Blatt ने दावा किया था कि साल 2002 में Kim Kardashian ने Sex tape से बहुत पैसे कमाये थे. उस वीडियों से किम ने तकरीबन 20 मिलियन डॉलर की कमाई की थी.

News Source

Posted on:
Views:63

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *