Bawaal movie: कानपूर की रोड पर वरुण धवन का बवाल

Bawaal movie: कानपूर की रोड पर वरुण धवन का बवाल

No votes

Bawaal Movie: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों फिल्म बवाल की शूटिंग करने के लिए कानपुर पहुंचे हैं। बुधवार को उन्होंने पी रोड बाजार की सड़कों पर अपनी बुलट दौड़ाई तो गुरुवार को कैंट व डिप्टी पड़ाव में शूटिंग की। अचानक रोड पर वरुण धवन को देखकर हर कोई चौंक गया। बताया जा रहा है शूटिंग अभी पूरे एक हफ्ते चलेगी।

Bawaal movie Varun Dhawan
Varun Dhwan Shooting in Kanpur

कानपुर में बवाल फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे अभिनेता वरुण धवन इन दिनों बुलट से शहर की गलियों में धूम रहे है। अचानक रोड पर वरुण धवन को देखकर हर कोई चौंक गया। वहीं, उनके फैंस एक झलक पाने के लिए सड़कों पर उतर आए। बुलट से आम आदमी की तरह धूम रहे वरुण धवन को कुछ पल के लिए तो लोग समझ नहीं पाए, लेकिन जब उनके पीछे शूटिंग का पूरा सेट देखा तो लोग समझ गए। शूटिंग देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Read more Alia bhatt wedding Photos

बुधवार को उन्होंने पी रोड बाजार की सड़कों पर अपनी बुलट दौड़ाई तो गुरुवार को कैंट व डिप्टी पड़ाव में शूटिंग की। कैंट में वह मेथाडिस्ट स्कूल भी गए और वहां चर्च में भी जाकर शूट किया। शूटिंग का कार्यक्रम पहले से ही तय था। ज्यादा भीड़ न लग सके इसलिए सुबह का समय चुना गया। दुकानें खुलती उससे पहले ही शूटिंग शुरू होकर खत्म कर दी गई। हालांकि सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस पहले से ही तैनात रही। सूत्रों की मानें तो फिल्म की शूटिंग आनंदबाग लखनऊ में होनी थी, लेकिन वहां अनुमति न मिलने के कारण इसे कानपुर में शूट किया जा रहा है।

Bawaal movie Varun Dhwan Meet Fans

आनंदबाग की सकरी गलियों का दृश्य दिखाने के लिए कानपुर को चुना गया। बताया जा रहा है कि वह शहर के विभिन्न क्षेत्रों में शूटिंग करेंगे। उनकी शूटिंग अभी पूरे एक हफ्ते चलेगी। इसके लिए शहर के कुछ मशहूर स्थान भी चुने गए हैं। वरुण धवन ने जब शूटिंग खत्म की तो वहां मौजूद लोगों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की। इस पर वरुण धवन ने अपने फैंस से जाकर मुलाकात की और उन्हें आटोग्राफ दिया। बवाल फिल्म साजिद नाडियावाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। इस फिल्म में वरुण धवन एक शिक्षक के रुप में नजर आएंगे।

News source

Posted on:
Views:64

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *